बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान और घर में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक किराना दुकान सहित दुकानदार का घर जलकर राख हो गया. वहीं, सीओ ने कहा कि हल्का कर्मचारी से मामले की जांच करवाई जा रही है. पीड़ित परिवार को मुआवजा दी जाएगी.

By

Published : Jul 10, 2020, 7:06 AM IST

Shop and house burnt to ashes due to fire in Bettiah
Shop and house burnt to ashes due to fire in Bettiah

बेतिया(वाल्मीकिनगर):जिले केधनहा थानाक्षेत्र स्थित पिपरपाती गांव में बुधवार की रात बिजली के शॉर्ट सर्किट से एक किराना दुकान में आग लग गई. इस घटना में लाखों रुपये का सामान जल गया. वहीं, दुकान सहित दुकानदार का घर भी जलकर राख हो गया.

सोने के बाद बिजली बोर्ड में हुआ शार्टसर्किट
दुकानदार तारकेश्वर यादव ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए थे. रात के करीब 12 बजे बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट हुआ और पूरे दुकान सहित घर में आग पकड़ लिया. जब तक लोग जागते पूरा घर आग की चपेट में आ गया था. किसी तरह परिवार के सदस्यों ने भागकर अपनी जान बचाई. वहीं, आग लगने के बाद हंगामा सुनकर आसपड़ोस के लोग पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. सब कुछ आग में जलकर राख हो गया.

हल्का कर्मचारी से कराई जा रही है जांच
इस घटना को लेकर सीओ रंजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से उन्हें जानकारी दी गई है. हल्का कर्मचारी से मामले की जांच करवाई जा रही है. रिपोर्ट मिलते ही पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता मुहैया करवा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details