बिहार

bihar

बेतिया: SDM ने कोषांग अधिकारियों के साथ की बैठक, कार्य पूरा करने का दिया निर्देश

By

Published : Oct 11, 2020, 5:18 PM IST

बेतिया में एसडीएम ने कोषांग अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने 13 अक्टूबर से होने वाले नाम-निर्देशन की पूरी तैयारी करने का निर्देश दिया.

bettiah
एसडीएम ने की बैठक

बेतिया: नरकटियागंज विधानसभा के निर्वाचन कार्यों के लिए गठित सभी कोषांगों के वरीय पदाधिकारियों के साथ निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी साहिला हीर (भाप्रसे) ने बैठक की. इस दौरान उन्होंने कई आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किया. बैठक में सभी कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी उपस्थित हुए.

कई अधिकारी रहे मौजूद
निर्वाची पदाधिकारी ने एकल खिड़की, कार्मिक कोषांग, कंट्रोल रूम और अन्य कोषांग के कार्यों की भी समीक्षा की. बैठक में कार्मिक कोषांग में प्रतिनियुक्त कार्यपालक दंडाधिकारी नवल किशोर प्रसाद, नाम-निर्देशन कोषांग में प्रतिनियुक्त अवर निबंधक अमित कुमार, कोविड 19 कोषांग में प्रतिनियुक्त डॉ. शिव कुमार साह, स्वीप कोषांग में प्रतिनियुक्त सीडीपीओ कुमारी आशा किरण, आदर्श आचार संहिता कोषांग में प्रतिनियुक्त सीओ राहुल कुमार समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

बैठक में मौजूद अधिकारी

तैयारी करने का निर्देश
एसडीएम ने सभी कोषांग के किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने नाम-निर्देशन कोषांग की समीक्षा की और उन्हें 13 अक्टूबर से होने वाले नाम-निर्देशन की पूरी तैयारी करने का निर्देश दिया.

एसडीएम ने की बैठक

कोविड-19 कोषांग की समीक्षा
इसके बाद एसडीएम ने कोविड-19 कोषांग को निर्देश दिया कि वे अपनी कार्य योजना 15 अक्टूबर तक प्रस्तुत करें. साथ ही आदर्श आचार संहिता कोषांग से उन्होंने एसएसटी और एफएसटी के किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details