बिहार

bihar

नगर परिषद का कार्यपालक अधिकारी 50 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, विजिलेंस की कार्रवाई

By

Published : Nov 14, 2019, 12:59 PM IST

चंपारण के सुगौली निवासी उमेश प्रसाद के मुताबिक सुधीर ने डोर टू डोर कचड़ा उठाने का काम आवंटित करने के एवज में उनसे 4 लाख की रिश्वत मांगी थी. जिसको लेकर उमेश 50 हजार रूपये लेकर उनके घर पहुंचा था.

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी

बेतिया: जिले में बिहार पुलिस के निगरानी दस्ते ने बड़ी कार्रवाई की है. दस्ते ने बीते दिनों की गई एक शिकायत के बाद नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को हजारों की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते डीएसपी

'मांगें थे 4 लाख'
नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुधीर कुमार को निगरानी दस्ते ने पुरानी बाजार स्थित उनके आवास से 50 हजार रुपया घूंस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. चंपारण के सुगौली निवासी उमेश प्रसाद के मुताबिक सुधीर ने डोर टू डोर कचड़ा उठाने का काम आवंटित करने के एवज में उनसे 4 लाख की रिश्वत मांगी थी. जिसको लेकर उमेश 50 हजार रूपये लेकर पहुंचा उनके घर पहुंचा था.

निगरानी ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को 50 हजार घूस लेते रंगे हाथों दबोचा

सही पाई गई शिकायत
उमेश कुमार ने इसकी शिकायत निगरानी में की थी. दस्ते ने शिकायत का सत्यापन कर कार्रवाई शुरू की. दस्ते के जरिए की गई जांच में शिकायत को सही पाया गया. इसके बाद ट्रैप टीम का गठन किया गया. जिसके बाद डीएसपी राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए. कार्यपालक पदाधिकारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी देते इंस्पेक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details