बिहार

bihar

बेतिया में हथियार के बल पर दिनदहाड़े साढ़े 5 लाख की लूट

By

Published : Jun 2, 2021, 9:03 PM IST

बेतिया में अपराधियों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े 5.50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. वारदात के बाद चनपटिया की तरफ बदमाश फरार हो गए.

loot of five lakh in Bettiah
loot of five lakh in Bettiah

बेतिया: चनपटिया मुख्य पथ पर खरदेउर महना के पास बदमाशों ने बेतिया के चूड़ा मिल मालिक के भांजे से हथियार के बल पर 5 लाख 50 हजार रुपये लूटलिये. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश चनपटिया की ओर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -कोरोना टेस्ट घोटाले पर सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, 'गड़बड़ी करने वालों पर होगी कार्रवाई

बाइक से लौट रहे थे घर
चनपटिया के श्याम सिनेमा हॉल के पास रहने वाले चंदन कुमार के मामा का गुलाब बाग बेतिया में चूड़ा मिल है. चंदन मिल के काम में सहयोग करते हैं. जानकारी के अनुसार चंदन कुमार अपने साथी चितरंजन शर्मा के साथ हथुवा बाजार से रुपये लेकर बाइक से घर लौट रहे थे. पैसे को शर्ट के नीचे छुपा कर रखे थे.

देखें वीडियो

हथियार के बल पर लूट
महना के समीप काले रंग के पल्सर बाइक पर तीन बदमाश रास्ते में खड़े थे. बदमाशों ने चंदन कुमार को रोक लिया. इसी बीच दूसरे बाइक पर तीन बदमाश वहां पहुंच गए. बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर चंदन कुमार से रुपये छीन लिये. इस दौरान उसका शर्ट भी फाड़ दिया. वारदात के बाद चनपटिया की तरफ बदमाश फरार हो गए.


जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद चंदन कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार, बलथर थानाध्यक्ष राजेश झा, गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय, ओपी प्रभारी राणा प्रसाद, एससी-एसटी थानाध्यक्ष सुजीत दास मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details