बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया : अज्ञात युवक का शव बरामद, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग एनएच 727 के मझौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लालसरैया बखरिया के पास सड़क किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. शरीर के कई जगहों पर जख्म के निशान हैं. ऐसी आशंका है कि धारदार हथियार से युवक की हत्या की गई है.

By

Published : Apr 7, 2020, 2:30 PM IST

शव
शव

बेतिया : जिले केमझौलिया इलाके में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. लालसरैया बखरिया मुख्य सड़क के किनारे शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, शव की शिनाख्त की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

धारदार हथियार से की हत्या
दरअसल, बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग एनएच 727 के मझौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लालसरैया बखरिया के पास सड़क किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. शरीर के कई जगहों पर जख्म के निशान मिले हैं. ऐसी आशंका है कि धारदार हथियार से युवक की पहले हत्या की गई, फिर शव को ठिकाना लगाने के लिए यहां लाकर फेंक दिया गया.

गांव में फैली सनसनी
शव की सूचना मिलते ही मझौलिया पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर बेतिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस शव की शिनाख्त प्रक्रिया में जुटी हुई है. वहीं, शव मिलने से आस पास के ग्रामीण क्षेत्रो में सनसनी फैल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details