बिहार

bihar

बेतिया: दैनिक उर्दू अखबार के पत्रकार को जान मारने की मिली धमकी, पुलिस से मिला कार्रवाई का आश्वासन

By

Published : May 21, 2021, 3:32 PM IST

नरकटियागंज में एक दैनिक उर्दू अखबार के पत्रकार को खबर प्रकाशित करने के मामले में जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले को लेकर पत्रकार ने प्रशासन से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

जान से मारने की धमकी
जान से मारने की धमकी

बेतिया:बिहार में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं. एक के बाद एक आ रही संगीन अपराध की खबरों ने बिहार के कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवालिया निशाना खड़े कर दिया है. नरकटियागंज के दैनिक उर्दू अखबार के पत्रकारको खबर प्रकाशित के बाद अपराधियों ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद पीड़ित पत्रकार ने थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. वहीं अन्य पत्रकारों ने भी पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें:फारबिसगंज में पत्रकार के साथ मारपीट, गांव सील किये जाने से नाराजगी

पत्रकार को मिली धमकी
बिहार में अब नेता के साथ पत्रकार भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इसी कड़ी में नरकटियागंज के दैनिक उर्दू अखबार के पत्रकार को निजी क्लीनिक में मरीज की हुई मौत की खबर प्रकाशित करने को लेकर असामाजिक तत्वों ने पत्रकार अवधेश शर्मा को फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में पत्रकार अवधेश शर्मा बताया कि वे डॉ संजीदा प्रवीण के मरीज की मौत की खबर प्रकाशित किए थे. जिसको लेकर कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. जिसे लेकर इसकी सूचना बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा को देने के साथ शिकारपुर थाना में शिकायत की गई है.

ये भी पढ़ें:कोरोना काल में स्वास्थ्य कर्मी, पत्रकार और पुलिस का सरकार कराए 50 लाख का बीमा: मांझी

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों में पत्रकार को धमकी देने को लेकर आक्रोश व्याप्त है. वे लगातार सोशल मीडिया पर कार्रवाई को लेकर प्रशाशन से अपील कर रहे हैं. वहीं अन्य पत्रकारों ने भी कार्रवाई को लेकर प्रशासन से मांग की है. साथ ही धमकी देने वाले की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं मामले को लेकर एसडीपीओ कुंदन कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details