बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले संजय जायसवाल- 3 करोड़ लोगों के घरों में जाकर NRC और CAA के बारे में बताएंगे

बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि 5 जनवरी से 15 जनवरी तक पार्टी की तरफ से 3 करोड़ घरों में जाने का लक्ष्य रखा गया है. जहां पार्टी के लोग घर-घर जाकर सीएए और एनआरसी के बारे में लोगों को जानकारी देंगे.

By

Published : Jan 4, 2020, 12:07 AM IST

डॉक्टर संजय जयसवाल
डॉक्टर संजय जयसवाल

बेतिया:एक तरफ पूरे देश में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, बीजेपी की ओर से सीएए और एनआरसी के प्रति लोगों को जागरूक करने की तैयारी शुरू कर दी है. जिसके तहत बीजेपी घर-घर जाकर इस कानून के बारे में जानकारी देगी. 5 जनवरी से 15 जनवरी तक बीजेपी लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाएगी. ताकि लोगों को सीएए और एनआरसी के बारे में समझाया जा सके.

'तीन करोड़ घर में जाने का लक्ष्य'
बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि 5 जनवरी से 15 जनवरी तक पार्टी की तरफ से 3 करोड़ घरों में जाने का लक्ष्य रखा गया है. जहां पार्टी के लोग घर-घर जाकर सीएए और एनआरसी के बारे में लोगों को जानकारी देंगे. वहीं, 5 जनवरी को बेतिया के महाराजा पुस्तकालय में सीएए और एनआरसी के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया है. जिसका आयोजन बीजेपी और स्वयंसेवी संस्था के जरिए मिलकर किया जाएगा. इसमें प्रदेश अध्यक्ष के साथ राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी शामिल होंगे और सभा को संबोधित करेंगे.

5 से 15 जनवरी तक चलेगा BJP का जागरूकता अभियान

'गुमराह कर रहीं विपक्षी पार्टियां'
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सीएए और एनआरसी को लेकर विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर रही हैं. जिसको लेकर पार्टी के लोग घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करेंगे. ताकि लोगों को इस कानून के बारे में जानकारी हो सके.

बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details