बिहार

bihar

गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला, कहा- पांचों राज्यों में खिलेगा 'कमल'

By

Published : Feb 19, 2022, 4:16 PM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने यूपी समेत सभी 5 राज्यों में बीजेपी की जीत का दावा (Giriraj Singh Claims Victory of BJP) किया है. उन्होंने कहा कि दो चरणों के चुनाव के बाद यूपी में अखिलेश यादव का सूपड़ा साफ हो गया है. जबकि इस बार पंजाब में कांग्रेस की हार तय है.

गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला
गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला

वैशाली: 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections in 5 States) को लेकर दावों का दौर जारी है.केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने दावा किया है कि सभी पांचों राज्यों में विपक्ष को करारी मात मिलेगी. उन्होंने कहा कि यूपी में दो चरणों का चुनाव हो चुका हैं. उसमें सभी विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ हो गया है. खासकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की सरकार बनाने की मंशा अधूरी रह गई है. लौह पुरुष सरदार पटेल ने भारत को जोड़ने का काम किया था, जबकि अखिलेश ने उनकी तुलना भारत को तोड़ने वाले जिन्ना के साथ कर दी. इसलिए देश की जनता ने अखिलेश का साथ नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें:यूपी चुनाव पर बोले गिरिराज सिंह, 'सूरज के पूरब में उगने जैसी तय है यूपी में योगी की जीत'

गिरिराज सिंह ने कहा कि अकबर लुटेरा था, उसने भारत को लूटने का काम किया और महाराणा प्रताप ने भारत को बचाने का काम किया. संस्कृति को बचाने वाले महाराणा प्रताप की तुलना अकबर से करना मूर्खता है. उन्होंने आगे कहा कि देश के लिए जो वातावरण विपक्ष ने बना कर रखा है, वह देश के लिए 'गजवा ए हिंद' का सपना कभी पूरा नहीं होगा. जो लोग 1920 से भारत को फिर से इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश रच रहे हैं, वह मकसद कभी पूरा नहीं होगा. जो लोग मोदी को योगी को और अमित शाह को गाली देते हैं, वह नाकाम साबित होंगे.

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में आज भी राजतंत्र है. वहां पार्टी के पीछे एक ही परिवार सब कुछ तय करता है. प्रियंका गांधी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि प्रियंका के सामने पंजाब के सीएम चन्नी ने यूपी और बिहार के लोगों को गाली दी और वो ताली बजाती रहीं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details