बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशालीः सड़क किनारे बेहोश मिली नाबालिग, रेप की आशंका

नाबालिग नशे की हालत में थी साथ ही उसके कपड़े भी फटे हुए थे. इसके बाद आशंका जताई जा रही है कि लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका रेप किया गया है.

By

Published : Apr 17, 2019, 9:28 AM IST

जांच में जुटी पुलिस

वैशालीः जिले में सड़क किनारे एक 15 वर्षीय लड़की बेहोशी की हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. नाबालिग नशे की हालत में थी साथ ही उसके कपड़े भी फटे हुए थे. इसके बाद आशंका जताई जा रही है कि लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका रेप किया गया है.

स्थानीय लोगों ने जब बेहोशी की हालत में लड़की को देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर नाबालिग को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे द्वारा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

नशे के बाद दुष्कर्म की आशंका
वहीं, सदर अस्पताल हाजीपुर लाने वाले शख्स का कहना है कि जिस तरह से नाबालिक की हालत थी और कपड़े फटे हुए थे. उससे यह साफ जाहिर होता है कि नशा खिला कर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है. नाबालिग का मेडिकल भी कराया गया है.

वहीं, लड़की अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है. हालांकी लड़की के पास से फोन लेकर पुलिस ने उसके पिता को पूरे मामले की जानकारी दी. बताया जा रहा है पीड़िता मुजफ्फरपुर की रहने वाली है. फिलहाल नाबालिग के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही पुलिस लड़की का बयान का भी इंतजार कर रही है, जिसके बाद मामले की जांच शुरू की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details