बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली : पंचायत के दौरान दबंगों ने की एक युवक की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

जिले के लालगंज थाना क्षेत्र वफापुर शर्मा गांव में बीते 29 मई को पंचायत के दौरान गांव के कुछ दबंगों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया था. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल हाजीपुर में एक सप्ताह तक चला था, लेकिन मंगलवार को युवक की मौत हो गई.

By

Published : Jun 10, 2020, 2:35 AM IST

वैशाली
वैशाली

वैशाली : जिले के वफापुर शर्मा गांव में पंचायत के दौरान मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. दरअसल, लालगंज थाना क्षेत्र वफापुर शर्मा गांव में बीते 29 मई को पंचायत के दौरान गांव के कुछ दबंगों ने एक युवक को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल हाजीपुर में एक सप्ताह तक चला था. इस दौरान युवक के बयान पर एसटी/एससी थाना में मामला भी दर्ज किया गया था, लेकिन मंगलवार को युवक की मौत हो गई.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, तो दूसरी ओर ग्रामीण उग्र हो गए और हंगामा करने लगे. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही लालगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. फिर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं आक्रोशित लोग मुआवजे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू
बहारहाल, परिजन के बयान पर लालगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन सभी आरोपी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस मीडियाकर्मी को कुछ भी बताने को तैयार नहीं हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details