बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: ठेकेदार को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला हाजीपुर का है जहां बाइकसवार अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोली मारकर घायल कर दिया.

By

Published : Jul 5, 2019, 8:08 PM IST

ठेकेदार कोअपराधियों ने मारी गोली

वैशाली:हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी इलाके का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने कार से जा रहे बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार को गोली मारकर घायल कर दिया.

अपराधियों का तांडव
बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार नीरज कुमार निराला के कार पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने सामने से ताबड़ तोड़ गोलियां चला दी और हथियार लहराते फरार हो गए. गोली लगते ही ठेकेदार घायल हो गया. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

ठेकेदार कोअपराधियों ने मारी गोली

ठेकेदार को मारी गोली
घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई. घायल ठेकेदार नीरज कुमार निराला नगर थाना के मरई रोड के रहने वाले हैं. घायल ठेकेदार के मुताबिक जब वह अपने काम के सिलसिले में दिग्घी से सराय की ओर जा रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान वह कार छोड़कर भागने लगे. बावजूद इसके अपराधियों ने पीछे से गोली चला दी जिससे वह घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details