बिहार

bihar

Mission 2024 : बिहार में वैशाली से जेपी नड्डा बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

By

Published : Jan 2, 2023, 10:51 PM IST

Updated : Jan 3, 2023, 9:28 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आ रहे हैं. प्रवास के दौरान जेपी नड्डा का वैशाली (JP Nadda On Vaishali Visit) में कार्यक्रम होगा. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ वह बैठक करेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

भाजपा नेता संजय जायसवाल
भाजपा नेता संजय जायसवाल

लोक सभा चुनाव 2024

पटनाः देश में अगला लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में होगा. चुनाव में सफलता के राजनीति दलों ने होमवर्क शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में भाजपा की ओर से लोक सभा की एक-एक सीट पर जीत की रणनीति के तहत काम हो रहा है. बिहार में भाजपा की ओर से वैशाली लोक सभा क्षेत्र (Vaishali Lok Sabha Constituency) से चुनावी सभा की शुरूआत की जा रही है. मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) एक दिवसीय वैशाली दौरे पर कार्यकर्ताओं को लोक सभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे.

ये भी पढ़ें-JP Nadda का बिहार दौरा कल, बाबा हरिहरनाथ मंदिर में करेंगे पूजा-पाठ

"बिहार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मेहनत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों के कारण पार्टी लगातार मजबूत हो रही है. इसका परिणाम है कि हाल ही में हमने गोपालगंज और कुढ़नी उप चुनाव में जीत हमें मिली है. इससे हमारे कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लोक सभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए वैशाली आ रहे हैं. इससे पार्टी आने वाले समय में और मजबूत होगी."-संजय जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

दोपहर 12.30 बजे वैशाली में सभा को करेंगे संबोधितःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (BJP State President Sanjay Jaiswal) ने बताया कि यह सौभाग्य की बात है कि लोक सभा चुनाव 2024 के कैंपेन का आगाज बिहार की धरती से हो रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर वैशाली जायेंग. वे फ्लाइट से पटना आयेंगे. पटना से सड़क मार्ग से वैशाली जायेंगे. दोपहर 12.30 बजे वैशाली के पारो हाईस्कूल मैदान में लोक सभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद हाईस्कूल प्रांगण में एक बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख जैसे संगठन के महत्वपूर्ण अंग को वैशाली लोक सभा जीत का मंत्र देंगे. इसके बाद वे हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. वहां से सीधे पटना वापस लौटेंगे. फिर पटना से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

खाद की कमी कृत्रिम रूप से पैदा की गयी हैः वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में पर्याप्त मात्रा में यूरिया और डीएपी उपलब्ध है. बाबजूद किसानों को खाद नहीं मिल पा रहा है. ये दुखद है. बिहार के कृषि मंत्री को शर्म आनी चाहिये. अधिकारियों की मिलीभगत से खाद की कृत्रिम कमी पैदा की जा रही है.

सबसे बड़े दान लेने वाला तेजस्वी परिवार हैः संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की ओर से जारी संपत्ति के ब्यौरे पर सवाल उठाते हुए कहा उन्हें बताना चाहिए की देश भर में उन्हें किन-किन लोंगों ने संपत्ति कहां-कहां और क्यों दान दी. उन्होंने कहा कि सबसे बड़े दानवीर धरती पर राजा कर्ण हुए थे. वहीं सबसे बड़े दान लेने वाले तेजस्वी परिवार है.

Last Updated : Jan 3, 2023, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details