बिहार

bihar

Supaul Crime News : दो अलग-अलग जगहों पर 864 लीटर नेपाली शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 26, 2023, 9:29 PM IST

सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने बोलेरो पिकअप एवं स्कॉर्पियो में से बड़ी मात्रा में देसी शराब बरामद की. पिकअप वैन ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जबकि स्कॉर्पियो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में दो लोगों (Two liquor smugglers arrested in Supaul) को गिरफ्तार किया.

Supaul Crime News
Supaul Crime News

सुपौल:बिहार के सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोलेरो पिकअप एवं स्कॉर्पियो में से बड़ी मात्रा में नेपाल में बनी देसी शराब के साथ दो तस्कर (Two liquor smugglers arrested in Supaul) को गिरफ्तार किया. पिकअप एवं स्कॉर्पियो को जब्त कर पिपरा थाना लाया गया. पिकअप वैन ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जबकि स्कॉर्पियो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः Supaul Crime: इंडो नेपाल बॉर्डर पर 200 किलो गांजा जब्त, नेपाल से भारत में आते वक्त पकड़ाई खेप

गाड़ी छोड़कर भाग निकला ड्राइवरः पिपरा के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान पिपरा किशनपुर रोड पर सखुआ गांव के पास एक पिकअप को रुकने का इशारा किया गया. ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा. पीछा करने पर ड्राइवर पिकअप को छोड़कर भाग निकला. तलाशी के दौरान पिकअप में से शराब बरामद की गयी. शराब सहित पिकअप को जब्त कर पिपरा थाना लाया गया. पिकअप में 26 बोरा में बंद 78 कार्टन नेपाली शराब बरामद की गयी. जिसकी कुल मात्रा 702 लीटर है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाईः स्कॉर्पियो में शराब की बरामदगी के संबंध में बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अमहा पंचायत के तेतराही गांव बिस्कुट फैक्ट्री के समीप स्कॉर्पियो से शराब उतारी जा रही है. सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर स्कॉर्पियो को पकड़ लिया. स्कॉर्पियो में 6 बोरों में 18 कार्टन नेपाली शराब बरामद की गयी. जिसकी कुल मात्रा 162 लीटर है. स्कॉर्पियो ड्राइवर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई: स्कॉर्पियो सहित देसी शराब को जब्त कर पिपरा थाना लाया गया. स्कॉर्पियो के ड्राइवर का नाम दीनापट्टी वार्ड नंबर 19 निवासी रविंद्र शर्मा बताया गया. एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया. उसकी पहचान वार्ड नंबर 09 के दीपनारायण मुखिया के रूप में की गयी. इस बाबत पिपरा थाना कांड संख्या 92/23 जब दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details