बिहार

bihar

Loot In Supaul: कोयला व्यापारी के मुंशी से 10 लाख की लूट, 3 अपराधियों ने दिया घटना को दिया अंजाम

By

Published : May 17, 2023, 8:20 PM IST

सुपौल में लूट की बड़ी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. पिपरा थाना क्षेत्र में कोयला व्यवसायी के मुंशी से लूट हुई है. पीड़ित ने पिपरा थाना में घटना की जानकारी दी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सुपौल में लूट
सुपौल में लूट

सुपौल में दस लाख की लूट

सुपौल:बिहार के सुपौल में 10 लाख रुपये की बड़ी लूट (10 lakh looted in Supaul) हुई है. जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े बाइक सवार 3 अपराधियों ने कोयला व्यापारी के मुंशी से 10 लाख रुपये की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- सुपौल में महिला से 2 लाख की लूट, दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

कोयला व्यवसायी के मुंशी से लूट: पीड़ित मुंशी दीपक कुमार ने बताया कि वह त्रिमुर्ती कंपनी में काम करता है. जो इलाके के विभिन्न चिमनी मालिकों को कोयला की सप्लाई देता है. इसी दौरान वो पैसा वसूल करने मधेपुरा से पीपरा के बसहा पहुंचा थे. जहां उसने संतोष नाम के चिमनी मालिक से 9 लाख रुपये लिया और अन्य किसी जगह से 1 लाख रुपये लेकर जा रहा था. इसी दौरान बसहा के समीप पहले से घात लगाये अपराधियों ने उसकी बाइक को रोक लिया और पिस्टल से मारकर कलेक्शन का 10 लाख रुपये लूट लिया.

जांच में जुटी पुलिस: पीड़ित मुंशी दीपक कुमार छपरा का रहने वाला है, जो कोयला व्यापारी का मुंशी है. उन्होंने बताया कि दो बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया कि ओवरटेक करके अपराधियों ने उन्हें रोका. फिर उसके साथ मारपीट करने और रुपये सहित उनसे मोबाइल फोन भी लूट लिया. जिसके बाद पीपरा पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

"कलेक्शन का दस लाख रुपये लेकर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने गाड़ी रोकवा दिया और पिस्टल से मारपीट कर रुपये छिन लिया."- दीपक कुमार, पीड़ित मुंशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details