बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान: मूसलाधार बारिश से शहर हुआ जलमग्न, लोगों की बढ़ी परेशानी

जिले में बारिश ने पूरे शहर को जलमग्न कर दिया है. बारिश के पानी का सही निकासी नहीं होने से मोहल्लों में लगा जलजमाव सैलाब जैसा नजर आ रहा है. जिससे आम जनजीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है.

By

Published : Sep 26, 2019, 11:07 PM IST

सिवान में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

सिवान:बुधवार देर शाम से हो रही बारिश ने पूरे शहर को जलमग्न कर दिया है. वहीं, बारिश के पानी का सही निकासी नहीं होने से मोहल्लों में लगा जलजमाव सैलाब जैसा नजर आ रहा है. वहीं, सड़कों पर बारिश का पानी जमा होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

शहर की मुख्य सड़कों की बात करें तो तरवारा मोड़ से लेकर बबुनिया मोड़ और नगर परिषद क्षेत्र के कई मुहल्लों में स्थिति यह है कि जलजमाव के कारण पूरा मोहल्ला जलमग्न हो गया है. जिससे आम जनजीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है.

मूसलाधार बारिश बनी लोगों की परेशानी का सबब

घरों में प्रवेश कर चुका है बरसात का पानी
सिवान के आनंद नगर वार्ड नंबर 6 में बारिश का पानी मोहल्ले की सड़कों पर आ गया है. इससे आवागमन में परेशानी हो रही है. पूरे दिन मोहल्ले के लोग पानी में होकर आने-जाने को मजबूर थे. वहीं, आनंद नगर मोहल्ले में स्थित राजेंद्र स्टेडियम के पीछे झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की स्थिति और भी बदतर है. उनके घरों में बरसात का पानी प्रवेश कर चुका है. इसलिए वो लोग पास के मंदिर में रहने के लिए मजबूर हैं.

सिवान में मूसलाधार बारिश से जनजीवन प्रभावित

वार्ड संख्या पांच में भी जलजमाव
यही हाल नगर परिषद अध्यक्ष के वार्ड संख्या पांच में भी देखने को मिला. वार्ड संख्या पांच में भी जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. इससे खासकर स्कूली बच्चों और महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details