बिहार

bihar

By

Published : Mar 8, 2021, 10:42 PM IST

ETV Bharat / state

घर के अंदर पंखे से लटकटा मिला युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप

सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हरिहांस बिसाती टोला में एक युवक का शव उसके घर के अंदर पंखे से लटका मिला. मृतक की मां और बहन ने पुलिस के सामने बयान दिया है कि आदिल की हत्या उसके ही दोस्तों ने मिलकर की है.

suicide
आत्महत्या

सीवान:जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हरिहांस बिसाती टोला में एक युवक का शव उसके घर के अंदर पंखे से लटका मिला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. मृतक की पहचान हरिहांस बिसाती टोला निवासी शौकत अली के बेटे आदिल अली (17 ) के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें- लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मैकेनिक को मारी गोली, हालत गंभीर

सूचना पाकर पहुंचे हुसैनगंज थाना प्रभारी रामबालक यादव ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को पंखा से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. मिली जानकारी के अनुसार मृतक चंडीगढ़ में रहकर काम करता था. लॉकडाउन के दौरान वह गांव चला आया था. विगत छह माह से घर पर रहकर ही स्थानीय स्तर पर काम कर रहा था. रविवार की रात वह खाना खाकर सोने चला गया. सोमवार की सुबह कमरे के अंदर परिवार वालों ने प्रवेश किया तो युवक के शव को पंखे से लटकता देखा.

दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक की मां शबनम खातून और बहन नगमा खातून ने पुलिस के दिए बयान में बताया कि उसकी बड़ी बेटी का ऑपरेशन सीवान के एक निजी अस्पताल में हुआ था. रात में खाना खाने के बाद वह अपनी बड़ी बेटी को देखने के लिए सीवान चली गई थी. छोटी बेटी नगमा पड़ोस के चाची के घर में सोने चली गई. उस वक्त उसके भाई आदिल ने यह कहते हुए भेज दिया था कि तुम चली जाओ मैं घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लूंगा. नगमा के अनुसार वह रात में अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था. सुबह जब वह घर लौटी और घर का दरवाजा खोला तो उसके भाई का कमरा अंदर से बंद नहीं था और शव पंखा से लटका था.

मृतक की मां और बहन ने पुलिस के सामने बयान दिया है कि आदिल की हत्या उसके ही दोस्तों ने मिलकर की है. थाना प्रभारी रामबालक यादव ने कहा कि प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details