बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महिला का शव बरामद होने से गांव में मची सनसनी, पति पर लगाया हत्या का आरोप

मृतका की मां ने अपने दामाद पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा उसका किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है. इसी कारण वह मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था.

By

Published : Jul 5, 2019, 9:49 AM IST

मृतक महिला

सिवान: जिले के नौतन थाना क्षेत्र के पंचलखी गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. गांव के पोखर के पास ही महिला का शव मिला. शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. वहीं, लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

मृतक महिला की मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी रसुलपुर चट्टी निवासी पप्पू सोनी के साथ की थी. शादी के बाद उसका पति उसे अपने साथ जम्मू-कश्मीर ले गया था और प्रताड़ित करने लगा था. उसका किसी महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसको लेकर आए दिन वह मेरी बेटी से मारपीट करता था. मेरी बेटी पिछले एक साल से मायके में ही रह रही थी. वहीं, इस बार वह यहां घर पर आने से पहले फोन कर खाना बनाने को कहा, और फिर मेरी बेटी को पचलखी सेंट्रल बैंक के पास आकर बीस हजार रूपये पहुंचाने के लिए कहा. जब वो रूपये देने गयी तो लौटकर वापस नहीं आयी.

महिला की हत्या से पूरे गांव में फैली सनसनी

पुलिस कर रही मामले की जांच

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नौतन थाना प्रभारी ने कहा कि महिला के गले पर रस्सी के निशान हैं और दोनों गाल पर काला धब्बा दिखाई दे रहा है. इससे लगता है कि उसकी हत्या गले में रस्सी का फंदा लगाकर की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details