बिहार

bihar

By

Published : Sep 1, 2020, 12:10 PM IST

ETV Bharat / state

पंजाब जा रहे 5 मजदूरों की यूपी के बहराइच में सड़क हादसे में मौत, 11 घायल

बहराइच जिले में हुए सड़क हादसे में घायल युवक के परिजनों को अपने बच्चों की खबर नहीं मिलने से काफी चिंता सता रही है. वे सरकार से उनके उचित की गुहार लगा रहे हैं.

siwan
siwan

सीवानः बिहार के कुछ युवक नौकरी की तलाश में वैन से पंजाब के अंबाला शहर जा रहे थे. यूपी के बहराइच जिले में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. मृतकों में 3 सीवान के और एक गोपालगंज जिले के शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिजन का रो-रो कर बुरा हाल
घटना की खबर मिलते ही सीवान के मेघवार गांव में चीख पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में इस गांव के 2 लोगों की जान गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिले के कुल तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है, वहीं घायल लोगों के परिजन उनका हाल-चाल जानने के लिए परेशान हैं.

देखें रिपोर्ट

सरकार से मुआवजे की मांग
ग्रामीणों ने बताया कि वहां से जो खबर मिली है उसके मुताबिक घायलों के इलाज में लापरवाही बरती जा रही है. जिससे गांव के लोगों में काफी आक्रोश है. साथ ही इतनी बड़ी घटना के बाद गांव का कोई भी प्रतिनिधि हाल चाल लेने नहीं पहुंचा है. ग्रामीणों ने सरकार से उचित मुआवजे की मांग की है. बता दें कि नौकरी की तलाश में महाराष्ट्र जा रहे तीन बिहारी मजदूरों की मंगलवार की सुबह मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं 8 मजदूर घायल हो गए.

परेशान परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details