बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Sitamarhi Sex Racket : गजब! महिला थाने के सामने ही चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ भंडाफोड़

बिहार के सीतामढ़ी में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है, जो कि महिला थाने के सामने कई साल से सेक्स रैकेट चल रहा था. इसका खुलासा भी शायद नहीं हो पाता अगर एक एनजीओ ने पुलिस की मदद न की होती. इस मामले में 5 महिलाओं को पुलिस ने दबोचा है.

By

Published : Jan 19, 2023, 5:32 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी जिले के कई स्थानों में इन दिनोंसेक्स रैकेट का धंधा फल फूल रहा हैं. ताजा मामला थाना रोड स्थित महिला थाना के सामने का है जहां एक आवासीय किराये के मकान में कई साल से सेक्स रैकेट चल रहा था. गंदे धंधे का खुलासा एक एनजीओ और पुलिस ने मिलकर किया. दरअसल, दिल्ली से आई जीबीआई एनजीओ ने शहर के थाना रोड स्थित महिला थाना के सामने एक आवासीय घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें-सेक्स रैकेट का खुलासाः अलग-अलग होटल में छापेमारी, 42 महिला-पुरुष गिरफ्तार

ऐसे पकड़े गए गंदा काम कराने वाले धंधेबाज: इस बात की सूचना जब एनजीओ ने सीतामढ़ी के एसपी को दी तो एसपी ने उसपर तुरंत एक्शन लेते हुए हेड क्वार्टर डीएसपी राकेश रंजन के नेतृत्व में नगर थाना की महिला हेल्पलाइन रश्मि कुमार एंड टीम और मेहसौल ओपी पुलिस टीम का गठन किया. एनजीओ का सदस्य ही ग्राहकर बनकर गया. मामला सही पाए जाने पर पुलिस को उसने इशारा किया. जिसके बाद पहले से घेराबंदी कर छापेमारी करने गई पुलिस ने 5 महिलाओं को दबोच लिया.

घर से बरामद हुआ आपत्तिजनक सामान: हेड क्वार्टर डीएसपी के नेतृत्व में गठित नगर थाना, महिला हेल्प लाइन और मेहसौल ओपी की पुलिस के संयुक्त रूप से कार्रवाई कर मकान मालिक समेत धंधेबाजों को दबोचा है. पुलिस के द्वारा यह कार्रवाई दिल्ली व सीतामढ़ी की एक एनजीओ से मिली सूचना के आधार पर की गयी है. पुलिस ने घर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. एनजीओ के सदस्य ने बताया की स्थानीय लोगो द्वारा सूचना दी गई थी कि महिला थाना के सामने एक आवासीय घर में अवैध रूप से देहव्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके सत्यापन के लिए टीम ने स्थानीय टीम के सदस्यों से पुष्टि कराई.

महिला थाने की नाक के सामने चल रहा था सैक्स रैकेट का धंधा: मकान मालिक का नाम मोहम्मद ईशा है. छापेमारी में उसके घर से पुलिस ने तीन महिला और दो लड़कियों को संदिग्ध हालत में बरामद किया है. इसके बाद पुलिस ने मकान मालिक समेत 6 को थाने लाकर पूछताछ कर रही है. सैक्स रैकेट का भांडा फूटने के बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है. लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर कैसे महिला थाने के सामने सैक्स रैकेट चल रहा था और उन्हें भनक तक नहीं लग पाई?



ABOUT THE AUTHOR

...view details