बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: सोशल डिस्टेंस बना मजाक, कोरोना से बचाव को लेकर गंभीर नहीं हैं लोग

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सरकार लगातार लोगों से सामाजिक और शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील कर रही है. वहीं, लोग हैं कि अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:00 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 8:09 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी: कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है. वहीं, सरकार और जिला प्रशासन लगातार लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील कर रहा है. साथ ही सोशल डिस्टेंस मेटेंन करने के लिए भी कहा जा रहा है, लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

प्रशासन का कहना नहीं मान रहे लोग
बार-बार जिला प्रशासन के सोशल डिस्टेंस और अपने-अपने घरों में रहने की अपील को जिले के कुछ लोग मानने को तैयार नहीं हैं. हालांकि, वैसे लोगों पर जिला प्रशासन लगातार कार्रवाई करता दिख रहा है फिर भी कुछ लोग कोरोना के संक्रमण को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

पेश है एक रिपोर्ट

सबसे ज्यादा बाजारों में हो रहा सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन
जिला प्रशासन के बार-बार अपील के बाद भी कुछ लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं. बुधवार को जिला मुख्यालय के सिमरा चौक पर सब्जी बाजार में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. हालांकि, मौके पर सदर डीएसपी डॉक्टर धीर विरेंद्र पहुंचकर लोगों से सोशल डिस्टेंस की अपील करते दिखे. वहीं, कुछ जवानों ने सोशल डिस्टेंस को लेकर लोगों पर लाठियां भी चलाई. वहीं, सदर डीएसपी डॉक्टर धीर वीरेंद्र के जाते ही लोग फिर से सोशल डिस्टेंस का मजाक बनाने में लग गए.

पुलिस ने बढ़ाई सख्ती
Last Updated : Apr 22, 2020, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details