बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: दूसरी शादी करने जा रहा था पति, मौके पर पहुंची पत्नी ने किया हंगामा

रामचंद मंडल की पुत्री की शादी आज से तीन साल पहले गांव के ही मुकेश मंडल से हुई थी. लेकिन मुकेश मंडल का गांव की एक युवती के साथ पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

By

Published : Sep 17, 2019, 1:19 PM IST

दूसरी शादी करने जा रहा था पति

सीतामढ़ी: जिले के समाहरणालय परिसर में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति बन गयी जब दो महिला आपस मे भिड़ गयी. आपस मे भिड़ीं दोनों महिला एक-दूसरे पर पति छीनने का आरोप लगा कर मारपीट पर उतारू हो गयी. इसी बीच समाहरणालय परिसर में तैनात महिला पुलिस ने आपस मे भिड़ीं दोनों महिलाओं को थाने ले जाकर पूछताछ की. जहां पूछताछ के बाद जानकारी मिली की दोनों महिला एक ही पति को पाने की जिद को लेकर झगड़ रही थी.

दूसरी शादी करने जा रहा था पति

आपको बता दें कि दोनों महिला नानपुर थाना क्षेत्र के कोइली गांव की रहने वाली है. जहां के निवासी रामचंद मंडल की पुत्री की शादी आज से तीन साल पहले गांव के ही मुकेश मंडल से हुई थी. शादी के बीते तीन सालों के बीच मुकेश और चांदनी दो बच्चों के माता पिता बन गए. लेकिन मुकेश मंडल का गांव की एक युवती के साथ पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

आरोपी पति
परिजनों को मिली जानकारीमुकेश उस युवती से रोजाना मिलता और शादी का वादा करता था. इसी बीच वह आज से तीन महीने पहले अपनी पत्नी को बाहर नौकरी करने का झूठा दिलासा देकर घर निकल बाहर चला गया था. घर से निकलने के बाद मुकेश अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी करने जा रहा था. इसी बीच मुकेश की पत्नी और उसके परिजनों को जानकारी मिली कि उसका पति किसी और से कोर्ट में शादी करने जा रहा है.
पत्नी

आरोपी पति और महिलाएं कब्जे में
मिली सूचना पर पत्नी अपने बच्चे और परिजन के साथ डुमरा कोर्ट जा ही रही थी. इसी बीच संयोगवश उसकी नजर समाहरणालय के पास एक महिला के साथ जा रहे अपने पति मुकेश पर पड़ी. जिसे देख वह गुस्से में आ गयी और दोनों महिला के बीच बहस होते-होते हाथापाई होने लगी. मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने दोनों महिलाओं को कब्जे में ले कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. बरहाल अभी दोनों महिला और उसका पति मुकेश मंडल पुलिस के कब्जे में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details