बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या

बताया जाता है कि अपराधी पूर्व मुखिया के बेटे गौतम को मारने आए थे. लेकिन, वे बाल-बाल बच गया. वहीं, उसकी जगह राजेश गोली का शिकार हो गया. इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

By

Published : Jun 7, 2019, 12:08 PM IST

मृतक राजेश

सीतामढ़ी: जिले में अपराधियों के तांडव से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. बीती रात दो बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पूरी घटना
दरअसल, बेलसंड प्रखंड के रूपौली गांव में गुरुवार की रात दो बाइक सवार अपराधियों ने राजेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि राजेश अपने दरवाजे पर खड़े होकर अपने भाईयों से बातचीत कर रहा था. तभी अचानक कुछ अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला. इस दौरान मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हालांकि, उसके भाई वहां से भागने में कामयाब रहे.

सीतामढ़ी में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

गांव में पसरा सन्नाटा
सूत्रों के मुताबिक अपराधी पूर्व मुखिया के बेटे गौतम को मारने आए थे. लेकिन, वे बाल-बाल बच गया. वहीं, उसकी जगह राजेश गोली का शिकार हो गया. इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

पुलिस कर रही है जांच
घटना की सूचना मिलते ही शिवहर जिला के एसडीपीओ मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतक के भाई के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया. एसडीपीओ ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही अपराधियों की धर-पकड़ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details