बिहार

bihar

NSS और NCC कैडेटों ने निकाला सड़क सुरक्षा जागरुकता मार्च

By

Published : Jan 30, 2021, 10:17 PM IST

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत रामाधीन महाविद्यालय के एनएसएस और एनसीसी कैडेटों ने जागरूकता मार्च निकाला. इस दौरान कैडेटों और स्वयंसेवकों ने लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया.

road safety awareness march
सड़क सुरक्षा जागरूकता मार्च

शेखपुरा: राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत रामाधीन महाविद्यालय के एनएसएस और एनसीसी कैडेटों ने जागरूकता मार्च निकाला. मार्च जिला समाहरणालय से निकलकर चांदनी चौक होते हुए दल्लू मोड़ से वापस जिला समाहरणालय में आकर समाप्त हुआ. इस दौरान कैडेटों और स्वयंसेवकों द्वारा लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया.

इस मार्च को एडीएम सत्यप्रकाश शर्मा, डीडीसी सत्येंद्र शर्मा और डीटीओ शशि शेखरम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पहले रामाधीन महाविद्यालय में प्रधानाचार्य डॉ दिवाकर कुमार और डॉ अमित कुमार ने कैडेटों को सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया. घायलों की तत्काल मदद कैसे की जाए उस विषय पर कैडेट और स्वयंसेवक को मदद करने के लिए विस्तार पूर्वक बताया.

यह भी पढ़ें-शराब माफिया के घर पुलिस का छापा, लाखों की शराब बरामद, आरोपी को भेजा जेल

इसके बाद कॉलेज एंबेसडर आकाश कश्यप के नेतृत्व में कैडेट और स्वयंसेवकों ने कॉलेज मोड़ पर जागरूकता अभियान चलाया. लोगों को हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट लगाने और सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details