बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: सीनियर डिप्टी कलेक्टर के पति की मौत पर शोक सभा का आयोजन

जिला मुख्यालय में सीनियर डिप्टी कलेक्टर के पति की मौत पर अधिकारियों शोक संवेदना प्रकट किया. इस संबंध में डीपीआरओ सत्येंद्र प्रसाद ने जानकारी दी. वहीं, सीनियर डिप्टी कलेक्ट को ढाढस बंधाया.

By

Published : Jun 25, 2020, 11:02 PM IST

shekhpura
shekhpura

शेखपुरा: जिला मुख्यालय में पदस्थापित सीनियर डिप्टी कलेक्टर सोनी कुमारी के पति राजू कुमार की गुरुवार को करंट लगने से आकस्मिक मृत्यु हो गई. डिप्टी कलेक्टर के मौत पर मुख्यालय में एक शोक सभा का आयोजन किया गया. मौके पर मौजूद अधिकारियों ने मृतक की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

वहीं, इस घटना के बारे में डीपीआरओ सत्येंद्र प्रसाद ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय में पदस्थापित सीनियर डिप्टी कलेक्टर सोनी कुमारी (बैच 60-62वीं) के पति राजू कुमार की करंट लगने से मौत हो गई है. दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ सभी लोग खड़े हैं. वहीं, अधिकारियों ने संवेदना प्रकट करते हुए सीनियर डिप्टी कलेक्ट दुख से उबरने के लिए ईश्वर से कामना की.

शोक सभा का आयोजन

सभी डिप्टी क्लेक्टर रहे मौजूद
बता दें कि सीनियर डिप्टी कलेक्टर का ससुराल गया जिले के बांके बाजार में स्थित है. अधिकारियों की तरफ से आयोजित शोक सभा में जिले में पदस्थापित सभी स्तर के डिप्टी कलेक्टर सम्मिलित हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details