बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: युवक के साथ दबंगों ने की मारपीट, मृत समझकर सड़क किनारे फेंका

सदर थाना अंतर्गत बाजितपुर गांव स्थित रतोइया नदी के पास दबंगों ने एक ई रिक्शा चालक की पिटाई कर दी. वहीं इसी दौरान बचाने गए बंगालीपुर निवासी रामप्रवेश पासवान के बेटे कन्हैया कुमार को उक्त दबंगों ने बेहरमी से पिटाई कर दी.

By

Published : Jul 31, 2020, 10:29 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 4:30 PM IST

Shiekhpura
Shiekhpura

शेखपुरा: सदर थाना अंतर्गत बाजितपुर गांव स्थित रतोइया नदी के पास दबंगों ने एक ई रिक्शा चालक को पिटाई कर दी. वहीं इसी दौरान बचाने गए बंगालीपुर निवासी रामप्रवेश पासवान के बेटे कन्हैया कुमार को उक्त दबंगों ने बेहरमी से पिटाई कर दी. बाद में बेहोशी की हालत में युवक को नजदीक के खेत में फेंक दिया और ऊपर से मिट्टी से ढ़क दिया. जिसके बाद में सुचना पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर अवस्था उसे निकालकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहा घायल युवक का इलाज चल रहा है.

इस बाबत घायल कन्हैया कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर शाम करीब 7 बजे वह अपने ननिहाल बाजितपुर से पैदल बंगालीपुर मोहल्ला स्थित अपने घर आ रहा था. इसी दौरान रतोइया नदी के पास मिंटू कुमार, दीपक कुमार, गौतम कुमार सहित अन्य 5 बदमाश एक ई रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर रहे थे. कन्हैया उसे बचाने वहां पहुंचा और सभी लोगों को समझा-बुझाकर ई रिक्शा चालक को भेज दिया.

मृत समझकर युवक को सड़क किनारे खेत में फेंका
जिसके बाद सभी बदमाश उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. जिसका विरोध पर करने उक्त लोगों उसे लाठी डंडे और लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे वह बेहोश हो गया. बदमाश ने उसे मृत समझकर सड़क किनारे खेत में फेंक दिया और ऊपर से मिट्टी से ढक दिया. फिर सभी लोग वहां से फरार हो गए. करीब दो घंटे बाद उसे होश आने पर कन्हैया ने अपने परिजनों को फोन पर सुचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

देखें रिपोर्ट

चिलम नहीं देने पर बदमाशों ने की पिटाई
इस बाबत ई रिक्शा चालक राजेश कुमार ने बताया कि वह बाजितपुर से शेखपुरा आ रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने रतोइया नदी के समीप उसे घेर लिया और गांजा पीने के लिए चिलम की मांग करने लगे. चिलम नहीं रहने पर उक्त बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इस दौरान उधर से गुजर रहे कन्हैया कुमार ने बदमाशों से मुक्त कराकर उसे भेज दिया. बाद में कन्हैया के परिजनों द्वारा सुचना देने पर उसे घटना के बारे में जानकारी मिली. वहीं इस घटना के बाद युवक के परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. साथ ही लोगों ने उक्त बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

Last Updated : Aug 3, 2020, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details