बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शिवहर: विस प्रत्याशी श्री नारायण सिंह हत्या मामले में दो और अपराधी गिरफ्तार

जिले में श्री नारायण सिंह हत्या कांड में शामिल दो और अपराधियों को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 29, 2020, 8:49 PM IST

sheohar
शिवहर

शिवहर: जिले में श्री नारायण सिंह हत्या कांड में शामिल दो और अपराधियों को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. वहीं विशेष अनुसंधान दल द्वारा इस मामले में लगातार छापेमारी जारी है.

बता दें कि जिला के पुरनहिया थाना अंतर्गत हथसार गांव में श्री नारायण सिंह की हत्या करने वाले शूटरों में शामिल नीरज पाठक उर्फ चाइनीज को 26 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. मामले को लेकर एसपी संतोष कुमार ने समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर मामले की जानकारी दी.

लगातार चलाया जा रहा छापेमारी अभियान
एसपी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले अन्य अपराधकर्मियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए गठित एसआईटी टीम द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर इस हत्याकांड में फरार चल रहे बाबू साहेब उर्फ कृष्ण कुमार झा के साथ एक अन्य पुरुषोत्तम कुमार मिश्र को पुरनहिया थाना ने अशोगी चेकपोस्ट से दो अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

अपराधियों ने स्वीकारी अपनी संलिप्तता
एसपी संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ किया गया है. इन्होंने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि कुल तीन मोटरसाइकिल से कुल 7 अपराधकर्मी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. अवैध हथियार के साथ में पकड़े गए सुप्पी थाना अंतर्गत ससौला गांव के पुरुषोत्तम कुमार मिश्र ने भी घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. अशोगी चेक पोस्ट से गिरफ्तार अपराधियों से 1 पिस्टल, 1 देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस, 2 मोबाइल और 3 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details