बिहार

bihar

ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Apr 16, 2021, 7:58 PM IST

सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाल बाजार गांव स्थित छपरा-पटना मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से वार्ड सदस्य मंजू देवी के पति माधव महतो की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. करीब 4 घंटे तक छपरा-पटना मुख्य मार्ग पर जाम लगा रहा. मुफस्सिल थाना और डोरीगंज थाना की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया.

Road accident
सड़क हादसा

सारण:जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाल बाजार गांव स्थित छपरा-पटना मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से वार्ड सदस्य मंजू देवी के पति माधव महतो की मौतहो गई. मृतक डोरीगंज थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव के निवासी थे.

यह भी पढ़ें-मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर लापरवाही, लोग पटरी पार कर पकड़ रहे हैं ट्रेन, गाइडलाइन की भी उड़ा रहे धज्जियां

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
माधव महतो पेंटर का काम करते थे. वह अपने काम के सिलसिले में साइकिल से छपरा जा रहे थे. इसी दौरान लाल बाजार गांव के सामने पीछे से आ रहे बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

पुलिस ने जब्त किया ट्रक
मुफस्सिल थाना और डोरीगंज थाना की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया. इस दौरान करीब 4 घंटे तक छपरा-पटना मुख्य मार्ग पर जाम लगा रहा. स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया.

यह भी पढ़ें-सारण : कार ने पांच महिलाओं को कुचला, दो की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details