बिहार

bihar

युवक की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, छपरा-मुजफ्फरपुर NH रहा घंटों जाम

By

Published : May 25, 2022, 10:39 PM IST

छपरा में सड़क हादसे में एक मौत (One Death in Road Accident in Saran) हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौत से नाराज लोगों ने नेशनल हाई-वे को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझाकर रोड पर से जाम हटवाया.

युवक की मौत
युवक की मौत

छपरा: बिहार के सारण में रोड एक्सीडेंट (Road Accident in Saran) में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. छपरा-रेवा एनएच 722 पर सोनहो के नजदीक एक ट्रक ने बारात जा रहे बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक रंजीत कुमार अमनौर थाने के सुल्तानगंज गांव का बताया जा रहा है. घायलों में उसी गांव के दिनेश्वर महतो का पुत्र अजीत कुमार और दरभंगा जिले के अरविन्द कुमार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 8 मजदूर की दर्दनाक मौत

सड़क दुर्घटना में एक की मौत:मिली जानकारी के अनुसारघटना के दूसरे दिन आक्रोशितों ने सोनहो चौक पर छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 को जाम कर आवागमन को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया. बताया जा रहा है कि अमनौर थाने के सुल्तानगंज गांव के अशोक कुमार महतो के पुत्र रंजीत कुमार अपने चचेरे भाई अंजीत कुमार और अरविन्द कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर अपने चचेरे भाई के बारात इसुआपुर थाना के शाहपुर मरचईया गांव जा रहे थे. वो जैसे ही छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर सोनहो के समीप पहुंचे कि एक ट्रक ने ठोकर मार दी. इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

मौत से आक्रोशित लोगों ने NH किया जाम: रंजीत की मौत के बाद बुधवार को आक्रोशित लोगों ने बुधवार को छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 को बांस-बल्ले से घेरकर आवागमन को पूरी तरह अवरूद्ध कर दिया. एनएच जाम होने से रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही अमनौर बीडीओ मंजूल मनोहर मधूप, सीओ मृत्युंजय कुमार और भेल्दी थानाध्यक्ष अरुण कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर नाराज लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराने में कामयाब हुए.

ये भी पढ़ें-सुपौल में रफ्तार का कहर: दो अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, आधा दर्जन जख्मी

ये भी पढ़ें-भागलपुर में सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details