बिहार

bihar

सारण में पोस्ट ऑफिस एजेंट लाखों रुपए लेकर फरार, रिटायर्ड प्रोफेसर ने दर्ज कराया एफआईआर

By

Published : Dec 30, 2021, 11:02 PM IST

छपरा में पोस्ट ऑफिस एजेंट के लाखों रुपए लेकर भाग (Agent Absconding With Money in Saran) जाने का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

Post Office Agent Absconding in Saran
सारण में पोस्ट ऑफिस एजेंट लाखों रुपए लेकर फरार

सारण:बिहार के सारण मेंधोखाधड़ी का मामला (Fraud Case in Saran) सामने आया है. जहां पोस्ट ऑफिस का एक एजेंट सैकड़ों लोगों का लाखों रुपये लेकर फरार (Post Office Agent Absconding in Saran) हो गया. मामले के सामने आने से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी एजेंट की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार में 50 IPS अधिकारियों का तबादला, मानव जीत सिंह ढिल्लों बने पटना के SSP

जानकारी के मुताबिक, भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ले का रहने वाला धीरज अग्रवाल मुख्य डाकघर में लोगों का खाता खुलवाकर रुपये जमा करवाने का काम करता था. धीरज खाता खोलने के साथ ही निकासी फॉर्म पर खाताधारक से हस्ताक्षर करा लेता था. इसके बाद खाताधारक के खाते से रुपये की निकासी कर लिया करता था. कई दिनों से वह पैसे लेने नहीं आ रहा था तो रिटायर्ड प्रोफेसर ने डाकखाने से इसकी जानकारी ली. जहां उनको पता लगा कि उनके खाते में पैसा नहीं है. इसके बाद उन्होंने अन्य लोगों से एजेंट धीरज के बारे में पूछा तो पता लगा कि वह फरार हो गया है.

डाक खाने के एजेंट के फरार होने की जानकारी मिलने पर लोग उसके घर गये. जहां उसके परिजनों ने बताया कि वे लोग नहीं जानते कि वह कहां गया है. इसके बाद रिटायर्ड प्रोफेसर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और आरोपी एजेंट के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया. वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

वहीं, इस संबंध में सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने केस दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. मीडिया के माध्यम से अन्य लोगों के साथ हुई घटना की जानकारी हुई है. अन्य लोग सामने आते हैं तो उनका भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बिहार में बड़े पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला, जानें किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details