बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर कई लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री समेत कई लोगों ने बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. सभी नेता अपने-अपने चुनाव क्षेत्र से इस कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं.

By

Published : Jul 6, 2019, 7:55 PM IST

कई लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

सारण: छपरा में भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी ने सदस्यता अभियान चलाया. इस अवसर पर दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. आयोजित समारोह में राजीव प्रताप रूढ़ी, अमनौर के विधायक शत्रुघ्न तिवारी, छपरा से बीजेपी विधायक डॉ. सीएन गुप्ता, बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय और महरौरा के पूर्व विधायक लाल बाबू राय मौजूद थे.

कई लोगों ने बीजेपी का थामा दामन
छपरा के नगर पालिका में आयोजित हुए इस समारोह में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया. सदस्यता अभियान के दौरान कई महिला कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी का दामन थामा. इस मौके पर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी सहित कई नेताओं ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. राजीव प्रताप रूढ़ी ने नगर पालिका मैदान में वृक्षारोपण भी किया.

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर कई लोगों ने बीजेपी का दामन थामा.

चार महीनों तक चलेगा सदस्यता अभियान
बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री समेत कई लोगों ने बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. सभी नेता अपने-अपने चुनाव क्षेत्र से इस कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से इस कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं. मैं भी इस कार्यक्रम की शुरुआत अपने लोकसभा क्षेत्र छपरा से कर रहा हूं. यह कार्यक्रम लगभग चार महीने तक चलेगा. इसके बाद हम सभी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details