बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान अश्लील गानों पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके

जिला प्रशासन के आदेश को धता बताते हुए खुलेआम सड़कों पर बार बालाओं के अश्लील नृत्य को भी प्रस्तुत किया गया. जिसे देख आम लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी नाराजगी देखी गई.

By

Published : Feb 1, 2020, 9:34 PM IST

सारण से धर्मेंद्र कुमार रस्तोगी की रिपोर्ट
सारण से धर्मेंद्र कुमार रस्तोगी की रिपोर्ट

सारण: सरस्वती पूजन के बाद मां सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन किया गया. इसी क्रम में जिले में ढोल और डीजे की धुन पर मां की प्रतिमा विसर्जित की गई. इन सबके बीच कई जगहों पर अश्लीलता भी परोसी गई. विसर्जन करने जा रहे युवाओं के हुजूम ने डीजे में अश्लील गाने लगाकर जमकर डांस किया. वहीं, बार-बालाओं को भी बुलाया गया.

बीते गुरुवार को विद्या की देवी कही जाने वाली मां सरस्वती की पूजा का आयोजन धूमधान से किया गया. शैक्षणिक संस्थानों में बसंतोत्सव, सरस्वती पूजनोत्सव का आयोजन किया गया. भक्ति गीतों से पूरा वातावरण भक्तिमय हो गया. इन सब के बीच अश्लील गानों की धुन भी पूजा पंडालों से सुनाई दी. हद तो तब हो गई, जब विसर्जन के दौरान गली से गुजरी युवाओं की टोली ने अश्लील गानों पर जमकर डांस किया. वहीं, डीजे साउंड पर सवार बार-बालाओं ने भी जमकर अश्लीलता परोसी.

सारण से धर्मेंद्र कुमार रस्तोगी की रिपोर्ट

लोगों में आक्रोश
जिला प्रशासन के आदेश को धता बताते हुए खुलेआम सड़कों पर बार बालाओं के अश्लील नृत्य को भी प्रस्तुत किया गया. जिसे देख आम लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी नाराजगी देखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details