बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: 15 सितंबर को कांग्रेस करेगी वर्चुअल रैली, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

प्रेस वार्ता के दौरान अनिता यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कोरोना और बाढ़ के इस हालात में चुनाव कराने के पक्ष में नहीं थी. लेकिन नीतीश कुमार ने अपने घटते जनाधार को लेकर बिहार की जनता को जबरन चुनाव में धकेला है. इसलिए नीतीश कुमार को अबकी बार जनता पूरी तरह से नकार देगी. वही अनिता यादव ने कहा कि सारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र मांझी, एकमा और अमनौर में 15 सितंबर को प्रथम चरण की वर्चुअल रैली की जाएगी.

By

Published : Sep 11, 2020, 6:00 PM IST

सारण
सारण

सारण: 'बोले बिहार बदले सरकार' के नारे के साथ बिहार में कांग्रेस बिहार विधानसभा के चुनाव प्रचार अभियान में उतर गई है. छपरा में शुक्रवार को आयोजित हुई प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस प्रवक्ता अनिता यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल के कुशासन से मुक्ति का समय अब आ गया है. सरकार द्वारा सभी मामलों में झूठा प्रलोभन देकर जनता को ठगने का काम किया जा रहा है. इसे लोग अब पूरी तरह से समझ चुके हैं. गरीब किसान व मजदूरों को कोरोना काल और बाढ़ आपदा में भी सरकार ने ठगने का कार्य किया है.

कांग्रेस का प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन

प्रेस वार्ता के दौरान अनिता यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कोरोना और बाढ़ के इस हालात में चुनाव कराने के पक्ष में नहीं थी. लेकिन नीतीश कुमार ने अपने घटते जनाधार को लेकर बिहार की जनता को जबरन चुनाव में धकेला है. इसलिए नीतीश कुमार को अबकी बार जनता पूरी तरह से नकार देगी. वही अनिता यादव ने कहा कि सारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र मांझी, एकमा और अमनौर में 15 सितंबर को प्रथम चरण की वर्चुअल रैली की जाएगी. सभी विधानसभा क्षेत्र में पंचायत स्तर पर केंद्र बनाए गए है.

ईटीवी भारत की खबर

'किसी राज्य के साथ भेदभाव नहीं करती कांग्रेस'
वर्चुअल रैली की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेत्री ने आग बताया कि जिले में यह कार्यक्रम 15 सितंबर को दिन में 11 बजकर 45 मिनट से शुरू होगा. साथ ही उन्होंने इस दौरान नीतीश कुमार को विकास पुरूष नहीं विनाश पुरूष कहा. आज तक बिहार में जो कुछ भी विकास का कार्य हुआ है. वह सब यूपीए सरकार में किए गए हैं. एनडीए सरकार में तो विकास से कुछ भी लेना देना नहीं है. क्योंकि यूपीए सरकार किसी राज्य के साथ कभी भी भेदभाव नहीं करती थी. वहीं आज संपन्न इस कार्यक्रम में सारण जिलाध्यक्ष कामेश्वर सिंह, रविन्द्र नाथ मिश्रा, पूर्व मंत्री बिहार सरकार, डॉ. शंकर चौधरी सहित जिले के सभी कांग्रेस नेता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details