बिहार

bihar

सारण: विधानसभा चुनाव को लेकर BJP कार्यकर्ताओं ने की बैठक, चुनावी तैयारी पर हुई चर्चा

By

Published : Sep 16, 2020, 11:08 PM IST

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. सभी पार्टियां जनता को आकर्षित करने के लिए मौदान में उतर गई हैं. इस क्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बैठक का आयोजन किया.

BJP workers meet
BJP कार्यकर्ताओं ने की बैठक

सारण(छपरा):बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मुख्य रूप से बिहार विधानसभा चुनाव सह संयोजक पवन शर्मा ने भाजपा की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों के बारे में विस्तृत चर्चा की. जिसमें 14 से 20 सितंबर तक जनसंपर्क करना, केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धि पर चर्चा करना शामिल है.

भाजपा नेता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करना है. वहीं, मुख्यालय से जो पत्रक का प्रारूप भेजा जा रहा है. हर विधानसभा में कम से कम 5 हजार पत्रक छपवाकर जनता के बीच बांटने का काम किया जाएगा. 17 सितंबर को मंदिरों पर 70 दिया जलाना, स्वच्छता अभियान चलाना और सिंगल यूज प्लास्टिक का बहिष्कार करना है. इसके साथ ही अस्पताल में गरीबों के बीच फल बांटना, 23 सितंबर को रामधारी सिंह दिनकर की जयंती मनाना और 25 सितंबर को हर बूथ अध्यक्ष के घर पर नेम प्लेट और झंडा लगाना है.

इनकी रही मौजूदगी
भाजपा नेता ने कहा कि विरोधी दल के कम से कम एक कार्यकर्ता को अपने दल का सदस्य बनाना है. 27 सितंबर को हर बूथ पर मन की बात सुनना, 2 अक्टूबर को ग्रामोदय विषय पर चर्चा करना और आत्मनिर्भर बिहार-आत्मनिर्भर भारत के लिए किये जा रहे प्रयासों और योजनाओं पर चर्चा करना है. वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details