बिहार

bihar

By

Published : Mar 2, 2021, 3:13 AM IST

ETV Bharat / state

छपरा में बाइक चोरों का आतंक, चोरों ने खोले 10 सेकेंड में बाइक लॉक

छपरा में बाइक चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है. एक बार फिर गुदरी से बाइक चोरों ने बाइक लेकर फरार हो गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया. फुटेज में दो चोरों ने महज 10 सेकेंड में बाइक लॉक खोलते नजर आए.

बाइक चोर
बाइक चोर

सारण(छपरा):शहर में बाइक चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है. बीते सोमवार को गुदरी व टक्कर मोड़ के बीच स्थित बाबा सॉल्यूशन साइबर कैफे के पास से आदित्य पांडेय की ग्लैमर बाइक की चोरी कर ली. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाला. जिसमें बाइक चोर की तस्वीर दिखाई दी.

पढ़ें:सारण: छापेमारी में 300 पेटी शराब जब्त, 3 गिरफ्तार

सीसीटीवी में दिखा बाइक चोर
सीसीटीवी फुटेज में दो युवक पीठ्‌ठू बैग के साथ है, वे गुदरी बाजार की ओर से टक्कर मोड़ की ओर जाते हैं और रास्ते में ही बाबा सॉल्यूशन साइबर कैफे गली में प्रवेश कर जाते हैं. फिर गली में कुछ दूर आगे जाने के बाद लौट आते हैं और गली में लगी ग्लैमर बाइक के लॉक को महज 10 सेकेंड में तोड़ देते हैं. बाइक लेकर फुर्र हो जाते हैं.

पुलिस को बाइक चोर की तलाश
इस क्रम में उनके चेहरे पर मास्क लगाए हुए है. इस मामले की जानकारी जब एसपी संतोष कुमार को हुई तो उन्होंने थानाध्यक्ष भगवान बाजार को फुटेज के आधार पर चोरों को दबोचने का आदेश दिया. मालूम हो कि चोर बाइक लेकर दौलतगंज अन्नपूर्णा मंदिर की ओर रवाना हो गए. यह दियारा क्षेत्र की ओर जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details