बिहार

bihar

सड़क हादसे में सोनपुर के 2 सगे भाईयों की मौत, शव को सड़क पर रखकर परिजनों का हंगामा

By

Published : Jun 16, 2020, 5:15 PM IST

सारण में तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए परिजन शव को सड़क पर रखकर हंगामा कर रहे हैं.

सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत
सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत

सारण: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. मंगलवार की सुबह सोनपुर अनुमंडल के गोविंदचक ढाला त्रिभुवन चौक के पास सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों मृतक सोनपुर के चौसीया गांव के बताए जा रहे हैं. मृतक की पहचान भूषण कुशवाहा के पुत्र सतीश (22) और अंकित (20) के रूप में हुई है.

सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत
घटना के बारे में मिली सुचना के अनुसार ये दोनों भाई तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. अंकित की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं सतीश की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. सोनपुर-छपरा मुख्य सड़क को लोगों ने घंटों से जाम कर रखा है. जिसकी वजह से आवागमन में काफी परेशानी हो रही है.

सड़क पर लगा जाम

परिजनों ने किया हंगामा
दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत से चैसिया गांव में मातम पसरा हुआ है. सड़क जाम कर रहे लोगों की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर सोनपुर थाना के इंस्पेक्टर दयान सिंह, एसडीपीओ सोनपुर अतनु दत्ता, वीडियो सोनपुर, पहलेजाघाट ओपी की पुलिस सहित आस-पास के थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details