बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुरः मेला देखने आई दो महिलाओं को ट्रक ने रौंदा, मौत

मुजफ्फरपुर की शैल देवी और सुनैना देवी पूजा करके पैदल लौट रही थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी,

By

Published : Apr 13, 2019, 2:03 PM IST

परिवार में कोहराम

समस्तीपुरः मुजफफरपुर से समस्तीपुर मेला देखने आए एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. हलई थाना क्षेत्र के इंदवारा बाबा केवल स्थान में रामनवमी का मेला देखने आईं दो महिला दर्शनार्थियों की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं दो लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर पटोरी मार्ग को कई देर तक जाम कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बाबा केवल की पूजा करने आए मुजफ्फरपुर की शैल देवी और सुनैना देवी पूजा करके पैदल लौट रही थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरा मच गई. वहीं आरोपी चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया.

मृतकों के बिलखते परिजन एवं उनका बयान.

ट्रक को किया आग के हवाले
घटना के बाद लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान लोगों ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक लोगों को समझा कर मामले को शांत करवाया.

मुजफ्फरपुर से मेले देखने आईं थी महिलाएं
परिजनों ने बताया कि मृतक महिलाएं मुजफ्फरपुर कांटी थाना क्षेत्र के रहने वाली थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया. दोनों शवों को उनके घर मुजफ्फरपुर कांटी थाना भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details