बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर में लोगों ने पुलिस पर की फूलों की बारिश, दिया धन्यवाद

कोरोना से जंग जीतने को लेकर दिन-रात मेहनत कर रहे पुलिसकर्मियों पर समस्तीपुर के लोगों ने फूलों की बारिश की. साथ ही उनका धन्यवाद किया.

By

Published : Apr 19, 2020, 4:44 PM IST

Samastipur
Samastipur

समस्तीपुर: कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया है. इसे सफल बनाने में हमारी पुलिस दिन रात मेहनत कर रही है. इस कठिन घड़ी में सड़कों पर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को शहर के लोगों ने माला पहनाकर और फूलों की बारिश कर जोरदार तरीके से स्वागत किया.

लोगों ने किया धन्यवाद
दरअसल, नगर मुफस्सिल और महिला थाने की टीम लॉकडाउन का जायजा लेने शहर के ताजपुर रोड पंजाबी कॉलोनी धर्मपुर होते हुए इनकम टैक्स कार्यालय के पास पहुंची. यहां इलाके के लोगों ने माला पहनाकर उनपर फूलों की बारिश करने लगे. इस दौरान शहर के सभी महिला, पुरुष और बच्चों ने सोशल डिस्टेंस का अनुपालन किया. इस नजारे को देखकर पुलिसकर्मियों ने भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस किया.

वहीं, इस मौके पर नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य, महिला थाना अध्यक्ष नीलिमा कुमारी अपने पुलिस बल के साथ सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ रहे थे. सभी पुलिसकर्मियों ने शहर के लोगों के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details