बिहार

bihar

समस्तीपुर : SBI मुख्य शाखा के कर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, बैंक सहित एटीएम भी बंद

By

Published : Apr 9, 2021, 5:35 AM IST

जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में नगर थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा की एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद से बैंक का कामकाज बंद हो गया, उपभोक्ताओं को परेशानी झेलनी पड़ रही है.

7
7

समस्तीपुर: जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा का है जहां एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया है. कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद बैंक की शाखा में कामकाज बंद कर दिया गया है. इसकी वजह से ग्राहकों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

बैंक और एटीएम पर लगा ताला
वहीं, शाखा प्रबंधक ने तत्काल अगले आदेश तक बैंक और एटीएम को बंद करवाते हुए एक नोटिस लगा दिया है. उस नोटिस में ग्राहकों को जानकारी दी गई है कि बैंक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से बैंक में सेनिटाइज कराया जा रहा है. इसको लेकर अगले आदेश तक बैंक और एटीएम को बंद किया गया है. साथ ही सभी कर्मियों को कोरोना जांच कराने का आदेश जारी किया गया है.

बैंक का एटीएम भी बंद

सभी कर्मियों का कराया जा रहा जांच
सभी बैंक कर्मी कोरोना की जांच को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा कोरोना की जांच की गई है. वहीं स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन इस को लेकर सजग और सतर्क है. शहर के बीचोबीच एसबीआई मुख्य शाखा में कर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शहर में भी फिर से एक बार अफरा-तफरी का माहौल देखा जा रहा है. वहीं, जिले में गुरुवार को कोरोना के 28 मामले सामने आए हैं. जिला प्रशासन के द्वारा इसको लेकर सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ बैठक करते हुए कई निर्देश जारी किया गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details