बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही वृद्ध की मौत

जिले के दलसिंहसराय शहर के मालगोदाम रोड सेन्ट्रल बैंक के पास गुरुवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई.

By

Published : Sep 24, 2020, 8:04 PM IST

samastipur
समस्तीपुर

समस्तीपुर: जिले के दलसिंहसराय शहर के मालगोदाम रोड सेन्ट्रल बैंक के पास गुरुवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. जबकि खलासी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक को जप्त करते हुए शव को कब्जे में लेकर आगे की कारवाई में जुट गई है. मृतक की पहचान मनियारपुर गांव निवासी घटहो थाना में पदस्थापित चौकीदार 60 वर्षीय राजेश्वरपासवान के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार चौकीदार बाइक से सरकारी कार्य को लेकर दलसिंहसराय जा रहा था. इसी क्रम में रोसड़ा जा रही बालू लदी ट्रक ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी. अचानक बाइक में जोरदार टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिर गया. बाद में ट्रक से कुचले जाने के कारण वृद्ध की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय घटहो ओपी के थानाप्रभारी ओमप्रकाश आर्या के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि मृतक चौकीदार का सर्किल नम्बर 4/5 था. चौकीदार आवश्यक कार्य के लिए दलसिंहसराय जा रहा था. वहीं गिरफ्तार ट्रक के खलासी की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के समर्था कल्याणपुर गांव निवासी प्रमोद पण्डित के पुत्र कुंदन कुमार पंडित के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना पर मिलने पर परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details