बिहार

bihar

मानव श्रृंखला पर राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर बोले- CM ने पर्यावरण जैसे मुद्दे पर क्रांतिकारी पहल की है

राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि विरोधी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. हम लोग की पार्टी नीति के तहत ही काम कर रही है. जल बचने से ही लोगों का जीवन रहेगा.

By

Published : Jan 19, 2020, 8:34 PM IST

Published : Jan 19, 2020, 8:34 PM IST

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर: पूरे प्रदेश में जल जीवन हरियाली योजना को लेकर मानव श्रृंखला बनाई गई. जिले में भी भारी संख्या में लोगों ने इसमें हिस्सा लिया. मानव श्रृंखला को लेकर राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर्यावरण जैसे मुद्दे पर क्रांतिकारी पहल की है.

रामनाथ ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सांस्कृतिक क्रांतिकारी के माध्यम से लोगों के मुद्दे को लेकर सजग हैं. ऐसा मुख्यमंत्री पूरे देश में सिर्फ नीतीश कुमार ही हैं. विपक्ष के विरोध पर उन्होंने कहा कि विरोधी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. हम लोग की पार्टी नीति के तहत ही काम कर रही है. जल बचने से ही लोगों का जीवन भी रहेगा.

राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर का बयान

ये भी पढ़ें: मानव श्रृंखला में शामिल हुए कृषि मंत्री प्रेम कुमार, बिहार के लिए बताया ऐतिहासिक पल

बिहार ने रिकॉर्ड बनाया
बता दें कि बिहार ने एक बार फिर से इतिहास रचा है. प्रदेश ने मानव श्रृंखला का विश्व रिकॉर्ड बनाया है. इस ह्यूमन चेन में 4 करोड़ से ज्यादा बिहार वासी शामिल हुए, जो खुद में एक रिकॉर्ड है. मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी 'जल-जीवन-हरियाली' को लेकर ये मानव श्रृंखला बनाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details