बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: बम पर पड़ा घास काट रही लड़की का पैर, धमाके में हुई घायल

समस्तीपुर के उजियारपुर में बम फटने से घास काट रही 16 साल की लड़की घायल हो गई. बगल के खेत में काम कर रहे लोग धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. घायल बच्ची को उजियारपुर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. यहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

By

Published : Feb 20, 2021, 7:54 PM IST

Girl injured in bomb explosio
बम धमाके में घायल लड़की

समस्तीपुर:जिले के उजियारपुर थाना इलाके में बम फटने से घास काट रही 16 साल की लड़की घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मामले की जांच करने पुलिस पहुंची.

यह भी पढ़ें-दरभंगा: शादी समारोह के दौरान नशे में धुत युवकों ने चलाई गोली, फायरिंग में दो लोग हुए घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनीपुर महेशपट्टी गांव के मनोहर पासवान की 16 साल की बेटी बबीता कुमारी शनिवार को देव खाल चौर में घास काटने गई थी. इस दौरान अचानक उसका दाहिना पैर बम पर पड़ गया, जिससे धमाका हो गया. वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी. बगल के खेत में काम कर रहे लोग धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. घायल बच्ची को उजियारपुर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. यहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

देखें वीडियो

बम फटने की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. उजियारपुर थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. चौर में बम कहां से आया या किसने रखा, इसके बारे में पुलिस अभी कुछ नहीं बता पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details