बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब के नशे में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया ASI, भीड़ ने कर दी धुनाई

समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में एक एएसआई को लोगों ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. जिसके बाद भीड़ ने पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Feb 24, 2019, 6:14 PM IST

SP

समस्तीपुर:सरायरंजन थाना में पदस्थापित जमादार अनिल कुमार सिंह को लोगों ने रात के अंधेरे में एक महिला के साथ अर्ध नग्न हालत पकड़ा है. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. लोगों के मुताबिक वह अक्सर रात को शराब के नशे में इस महिला के घर आता था. महिला का पति बाहर काम करता है.

हरप्रीत कौर, एसपी, समस्तीपुर
ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार रात को पता चला कि अनिल फिर महिला के घर आया हुआ है. जिसके बाद लोगों ने वहां धावा बोल दिया. जहां दोनों आपत्तिजनक हालत में थे.भीड़ के गुस्से को देखते हुए अनिल लोगों के सामने माफी मांगने लगा. सभी के पैर पकड़कर छोड़ देने की फरियाद करने लगा. मगर लोगों ने उजियारपुर पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमादार को हिरासत में ले लिया.इस दौरान किसी ने इस सारी घटनाओं का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जिसमें एएसआई अपनी गलती कबूल कर रहा है और माफी मांग रहा है. ग्रामीणों की लिखित शिकायत पर उजियारपुर थाने ने मामले दर्ज कर लिया है.वहीं, पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने कहा कि मामले की जानकारी मिल गई है. उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. रिपोर्ट आने के बाद जमादार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details