बिहार

bihar

समस्तीपुरः अज्ञात युवती का शव बरामद, जताई जा रही दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Dec 1, 2019, 3:26 PM IST

समस्तीपुर में एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है. शव देखने से लग रहा है कि लड़की की हत्या कहीं और हुई है. जिसके बाद सबूत छुपाने के लिए लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

samastipur
अज्ञात युवती का शव बरामद

समस्तीपुरः अपराधियों के लिए समस्तीपुर सेफ जोन बनता जा रहा है. जिले में एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके के सैकड़ों लोगों का हुजूम जुट गया.

मृत युवती ने जींस, टीशर्ट और चप्पल पहने हुए थे. जिसपर पेन से एक युवक और युवती का नाम लिखा हुआ था. ये नाम किसके है इसकी पुष्टी नहीं हो पाई है.

नहीं हो पाई है मृतक की पहचान
शव देखने से लग रहा है कि लड़की की हत्या कहीं और हुई है. जिसके बाद सबूत छुपाने के लिए लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

अज्ञात युवती का शव बरामद

दुष्कर्म की आशंका
इनोस के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि युवती की उम्र 14 से 15 साल के बीच है. उन्होंने बताया कि दुष्कर्म की आशंका लग रही है. इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है.

युवती का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details