बिहार

bihar

सहरसा: लेडीज पर्स में छिपा 15 बोतल कोरेक्स कफ सिरप जब्त, मौके से कारोबारी युवती गिरफ्तार

By

Published : Nov 27, 2022, 1:29 PM IST

सहरसा में कोरेक्स कफ सिरप (Corex Cough Syrup in Saharsa) के साथ युवती को गिरफ्तार किया गया है. जिले की पुलिस द्वारा बंगाली बाजार रेलवे ढाला के पास की गई छापेमारी में एक युवती को रंगे हात पकड़ा गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

कोरेक्स कफ सिरप के साथ युवती गिरफ्तार
कोरेक्स कफ सिरप के साथ युवती गिरफ्तार

सहरसा:बिहार के सहरसा मेंनशा कारोबार (Drug trade in Saharsa) में लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी हाथ आजमाने लगी है. जिले की पुलिस द्वारा बंगाली बाजार रेलवे ढाला के पास की गई छापेमारी में एक लड़की के लेडीज पर्स से 15 बोतल कोरेक्स कफ सिरप बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए लड़की को मौके से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

पढ़ें-जमीन के अंदर छिपा रखी थी प्रतिबंधित कफ सिरप, पुलिस भी हो गई हैरान

नशे के कारोबार में पहुंची लड़कियां:अब नशे के कारोबार में लड़के ही नहीं लड़कियों को भी रंगे हाथ पकड़ा जा रहा है. सहरसा में बीती देर रात सदर थाना अध्यक्ष को मिली गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय बंगाली बाजार रेलवे ढाला के पास छापेमारी में सुपौल जिले के मोतीपुर गांव की एक युवती को कोरेक्स कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया गया. युवती के बारे में पुलिस को सूचना दी गई थी कि वह कफ सिरप का कारोबार करती है.

लेडीज पर्स में छिपाया कफ सिरप:सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवती कोरेक्स कफ सिरप का कारोबार करती है. सूचना पर बंगाली बाजार में छापामारी की गई. जहां से गुजर रही उक्त युवती को गिरफ्तार किया गया. उसके लेडीज पर्स से 15 बोतल कोरेक्स कफ सिरफ बरामद हुआ है. जिसे अग्रतर कार्रवाई के लिए जेल भेज दिया गया है.

"गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवती कोरेक्स कफ सिरप का कारोबार करती है. सूचना पर बंगाली बाजार में छापामारी की गई. जहां से गुजर रही उक्त युवती को गिरफ्तार किया गया. उसके लेडीज पर्स से 15 बोतल कोरेक्स कफ सिरफ बरामद हुआ है."-सुधाकर कुमार, सदर थाना अध्यक्ष

पढ़ें-औरंगाबाद में 2715 बोतल कोडीन युक्त कफ सिरप बरामद, 2 तस्कर भी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details