बिहार

bihar

Saharsa Crime News: आपसी विवाद में युवक को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

By

Published : Jan 26, 2022, 5:12 PM IST

सहरसा में अपराधियों के हौसले बुलंद (Crime in Saharsa) हैं. ताजा घटना में आपसी विवाद में युवक को उसके ही गांव के दामाद ने चाकू से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के भादा गांव की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक को चाकू से गोदकर किया जख्मी
युवक को चाकू से गोदकर किया जख्मी

सहरसा: बिहार के सहरसा में एक युवक ने आपसी विवाद में एक युवक को चाकू से गोद दिया. 28 वर्षीय युवक को उसके ही गांव के दामाद ने चाकू से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया. (Stabbed Youth in Mutual Dispute in Saharsa) घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के भादा गांव की है. आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित युवक का नाम अरुण कुमार बताया जा रहा है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Republic Day : RFC में शान से लहराया तिरंगा, चेयरमैन रामोजी राव ने किया झंडोत्तोलन

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि गांव का ही रहने वाला गुड्डू कुमार नाम के शख्स ने पीड़ित के घर वालों के साथ मोबाइल पर किसी बात को लेकर पहले गाली-गलौच किया. इसके बाद, गांव में पंचायत बुलाई गई. भरी पंचायत में गुड्डू कुमार नामक शख्स ने अरुण कुमार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस घटना में अरुण कुमार के सिर और कंधे पर चाकू लगा है. जिससे, वो गम्भीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल सहरसा में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-RRB NTPC Result में धांधली से उग्र हुए छात्र, गया जंक्शन पर ट्रेन की बोगी में लगाई आग

ये भी पढ़ें-JDU को BJP का एक और झटका, कमल की 'विद्यार्थी' की हुई घर वापसी

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details