बिहार

bihar

'नाक रगड़ने के बाद भी नीतीश के साथ नहीं जाएंगे'.. Lalan Singh के बयान पर रामेश्वर चौरसिया का पलटवार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 9, 2023, 3:48 PM IST

BJP नेता और पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी कितना भी नाक रगड़ लें, लेकिन हमारी पार्टी अब उनके साथ नहीं जाएगी. इस बार बीजेपी खुद की बदौलत बिहार में सरकार बनाएगी.

BJP on Lalan Singh statement
ललन सिंह के बयान पर BJP नेता का पलटवार

रामेश्वर चौरसिया

रोहतास : बिहार में एक बार फिर से चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौड़ शुरू हो गया है. ऐसे में JDU और BJP दोनों की इस दौड़ में कूद पड़े है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बयान दिया था कि अगले सात जन्मों में भी नीतीश कुमार BJP के साथ नहीं जाएंगे. उनके इस बयान पर रोहतास में BJP नेता व पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने बड़ा बया दिया है.

इसे भी पढ़े- Bihar Politics: मुंगेर में ललन सिंह को घेरने की तैयारी में NDA, JDU के पूर्व सांसद मोनाजिर हसन RLJD में शामिल

ललन सिंह पर रामेश्वर चौरसिया का वार :रामेश्वर चौरसिया ने साफ तौर पर कहा कि नीतीश कुमार चाहे नाक ही क्यों ना रगड़ लें, लेकिन अब BJP उनका साथ नहीं देने वाली है. BJP ने बिहार में खुद के बूते सरकार बनाने का प्रण लिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी शिर्ष नेता स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि बिहार में पार्टी अब किसी को अपने कंधे पर बिठाने का काम नहीं करेगी.

''यूपी तथा अन्य अन्य राज्यों की तरह पार्टी अपने दम पर सरकार बनाएगी. ऐसे में बार-बार जदयू के नेताओं द्वारा यह कहना कि भाजपा के साथ नीतीश कुमार अब कभी नहीं जाएंगे. यह उनके कमजोर आत्मविश्वास को दर्शाता है.''- रामेश्वर चौरसिया, बीजेपी नेता

'नीतीश कुमार के लिए BJP का दरवाजा हमेशा के लिए बंद' :उन्होंने कहा कि जदयू में अविश्वास का आलम यह है कि कहीं न कहीं जदयू के लोगों को ऐसा लग रहा है कि ना जाने कब नीतीश कुमार फिर भाजपा के साथ चले जाएंगे. लेकिन यह स्पष्ट रूप से कह दिया गया है कि अब नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजा हमेशा बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details