बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों के साथ 7 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने 8 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस को कई दिनों से इन अपराधियों की तलाश. इनके पास से कई अवैध हथियार भी बरामद हुए. इसमें 3 देसी पिस्तौल, 8 जिंदा कारतूस, 13 हजार नगद,और दो मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

By

Published : Jul 28, 2019, 10:09 PM IST

पुलिस ने किया 8 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार

सहरसा: जिले में आए दिन हत्या, लूटपाट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इन अपराधियों को पकड़ने के लिए सहरसा पुलिस ने एक टीम गठित की. इस टीम ने बहुत ही तेजी से कार्रवाई करते हुए 7 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस को अवैध हथियार भी बरामद हुआ है.

पुलिस ने किया 8 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार

पुलिस ने लिया चुस्ती से काम
दरअसल, पिछले कई हफ्तों से जिले में अपराध बढ़ गया था. इसको देखते हुए एसपी राकेश कुमार ने एक पुलिस टीम का गठन किया. इस टीम का नेतृत्व सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी कर रहे थे. इस पुलिस बल ने बीते रात कुल 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया. इन सभी के नाम पर बहुत से मामलों में केस दर्ज था. वहीं इन अपराधियों ने कई संगीन वारदातों को अंजाम भी दिया था.

सहरसा पुलिस की टीम

सभी अपराधी थे मोस्ट वांटेड

पुलिस को इनके पास से कई अवैध हथियार भी बरामद किया. इसमें 3 देसी पिस्तौल, 8 जिंदा कारतूस, 13 हजार नगद,और दो मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. इन अपराधियों में मोस्ट वांटेड मोहम्मद नजीम उर्फ सीटिया पर तीन हत्या और चार लूट का मामला दर्ज था. पुलिस ने बताया कि इन सभी अपराधियों की तलाश कई दिनों से थी. इनपर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details