बिहार

bihar

सहरसा में सड़क दुर्घटना में 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत

By

Published : Dec 9, 2021, 7:45 AM IST

सहरसा के सौरबाजार थाना इलाके में सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत (Death Of Elderly woman) हो गयी. महिला सुपौल जिले की रहने वाली थी. वह किसी रिश्तेदार के यहां जा रही थी. इसी दौरान हादसे में उसकी मौत हो गयी. पढ़ें पूरी खबर..

road accident in saharsa
सहरसा में सड़क हादसे में महिला की मौत

सहरसा:जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के अर्राहा गांव के समीपसड़क दुर्घटना (Road Accident In Saharsa) में दो बाइक की टक्कर (Two Bike Collision) हो गई. जिसमें एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत (Death Of Elderly Woman) हो गई. मृतक महिला की पहचान भूतनी देवी के रूप में की गई है. जो सुपौल जिले के रतौली थाना इलाके की रहने वाली थी. वहीं इस घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:सारण: ट्रक की चपेट में आने से 1 की मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला अपने संबंधी के साथ बाइक पर सवार होकर अर्राहा गांव जा रही थी. इसी दौरान पीछे से अचानक एक अज्ञात बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक सवार घटना के बाद मौके से फरार हो गया.

देखें वीडियो

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:नशे में धुत होकर सड़क पर कर रहे थे हंगामा, पुलिस ने शराब के साथ किया गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details