बिहार

bihar

By

Published : Jan 17, 2022, 6:48 AM IST

ETV Bharat / state

10 बीघा जमीन के लालच में 'बड़ी मां' को लाठी-डंडे से पीटा, मन नहीं भरा तो गला दबाकर ले ली जान

रोहतास में एक महिला की हत्या (Woman beaten to death in Rohtas) का मामला सामने आया है. आरोप है कि जमीन विवाद में महिला के रिश्तेदारों ने ही इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. हालांकि समाचार लिखे जाने तक इस हत्याकांड में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी थी.

रोहतास में महिला की हत्या
रोहतास में महिला की हत्या

रोहतास:रोहतास में कुछ लोग जमीन के लालच में इतना अंधा हो गये कि उन्होंने रिश्ते में अपनी बड़ी मां की निर्ममता से हत्या (Crime in Rohtas) कर दी. पहले तो उस महिला को लाठी-डंडे से खूब पीटा गया. जब इतने से मन नहीं भरा तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. यह घटना रोहतास के नौहट्टा थाना (Nowhatta police station of Rohtas) के पीपरडीह इलाके में जमीन विवाद के कारण घटी है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: रोहतास में बिना बैटरी और चाबी के 150 सालों से चल रही है अद्भुत घड़ी, यकीन न हो तो देखे लें VIDEO

मिली जानकारी के मुताबिक गांव में एक 75 वर्षीय वृद्ध महिला रामपतिया कुंवर की लाठी-डंडों से पीटकर एवं गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतका के गोतिया-पट्टीदारों पर लगा है. दो परिवारों के बीच संपत्ति का पुराना विवाद चल रहा था. उसी जमीन के बंटवारे के विवाद में हरिद्वार सिंह के परिवार के लोगों से 8 महीना पूर्व भी झगड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि दस बीघा जमीन के झगड़े में वृद्धा की हत्या हुई है.

रोहतास में महिला की हत्या

मृतका के पुत्र अनिल सिंह खरवार ने बताया कि हरिद्वार सिंह तथा उसके बेटों ने मिलकर उसकी मां की पीट-पीटकर एवं गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि बुजुर्ग महिला का पुत्र तालाब पर मछली की रखवाली करने गया हुआ था. उसकी मां घर पर अकेली थी. उसी दौरान आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा. इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: रोहतास में बालू लदे ट्रक की आवाजाही से गांव की सड़क हुई जर्जर, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details