बिहार

bihar

रोहतास हदहदवा पुल बना सुसाइडल प्वाइंट, नहर में छात्रा ने लगाई छलांग

By

Published : Aug 27, 2022, 7:14 PM IST

रोहतास का हद हदवा पुल सुसाइडल प्वाइंट बनता जा रहा है. एक बार फिर से यहां पर एक छात्रा ने पुल से नदी में छलांग लगा दी. उसे खोजने की कोशिश की जा रही है. अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. पढ़ें पूरी खबर...

Student Commit Suicide In Rohtas
Student Commit Suicide In Rohtas

रोहतास :बिहार के रोहतास में छात्रा ने नहर में छलांग लगा दी. डेहरी स्थित हद हदवा पुल पर से आज एक छात्रा ने सोन नहर में छलांग लगा (Student Commit Suicide In Rohtas) दी. स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब तक वह पानी के गहरे बहाव में बह चुकी थी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से छात्रा का बैग बरामद किया है.

कोचिंग पढ़ने के नाम पर घर से निकली थी : घटना के संबंध में बताया जाता है कि संझौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा घर से कोचिंग पढ़ने को कह निकली थी. किसी तरह डेहरी पहुंची और हद हदवा पुल से नहर के गहरे पानी में छलांग लगा दी . स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल से छात्रा के बैग से मिले कॉपी किताब से पता चला है कि वह संझौली इलाके के अमेठी गांव की रहने वाली है.

रोहतास का हद हदवा पुल बना सुसाइड प्वाइंट : डेहरी थाने की पुलिस की मानें तो घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है. परिजन घटनास्थल के लिए घर से रवाना हो चुके हैं. ऐसे में लड़की नहर में क्यों कूदी यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. हद हदवा पुल का यह जगह सुसाइड प्वाइंट के नाम से विख्यात हो चुका है. आए दिन यहां इस तरह की घटनाएं घटती रहती हैं. ऐसे में स्थानीय प्रशासन को इस तरह की घटनाओं को रोकने का प्रयास करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details